मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड पदों की भर्ती परीक्षा की तारीख जारी, 15 से 23 दिसंबर के बीच आयोजित होगा एग्जाम

  • Hindi News
  • Career
  • RRB Released The Examination Date For Ministerial And Isolated Posts Recruitment , The Exam Will Be Held Between December 15 To 23

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड पदों के लिए कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम के लिए टेंटेटिव डेट्स जारी कर दी है। इस बारे में जारी एक नोटिफिकेशन के मुताबिक, भर्ती परीक्षा 15 से 23 दिसंबर, 2020 के बीच आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके कैंडिडेट्स परीक्षा से 10 दिन पहले एग्जाम सिटी और CBT की तारीख की चेक कर सकेंगे।

इसके अलावा एससी / एसटी कैंडिडेट्स के लिए यात्रा पास डाउनलोड करने का लिंक भी ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। साथ ही RRB की तरफ से कॉल लेटर परीक्षा से चार दिन पहले जारी किए जाएंगे।

1 लाख से ज्यादा पदों पर होनी हैं भर्ती

भर्ती परीक्षा के जरिए RRB NTPC, मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड और लेवल -1 पदों के कुल 1 लाख, 40 हजार 640 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का नोटिफिकेशन फरवरी, 2019 में जारी किया गया था। भर्ती के लिए करीब दो करोड़ कैंडिडेट्स आवेदन किया है। आवेदनों की जांच पूरी होने के बाद एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने के लिए 15 अक्टूबर को लिंक एक्टिव की गई थी।

Related Posts
Spread the love

Leave a Comment